CM नितीश नवादा में खूब गरजे, लालू-राबड़ी और तेजस्वी पर बरसे

CM नितीश नवादा में खूब गरजे, लालू-राबड़ी और तेजस्वी पर बरसे

NAWADA : नीतीश कुमार आज से लोकसभा चुनाव का प्रचार में जुड़ गए हैं. आज नीतीश कुमार ने नवादा के वारिसलीगंज में बीजेपी के उम्मीदवार विवेक ठाकुर के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. अपने संबोधन में नीतीश कुमार ने लालू-राबड़ी और तेजस्वी को आड़े हाथों लिया और उनके समय की याद दिलाए. उन्होंने कहा कि, 2005 के पहले पति जब जेल गए तो पत्नी को सीएम बना दिया. उस समय पति-पत्नी का राज चलता था.

CM नितीश कुमार ने कहा कि, उस वक्त दोनों पति-पत्नी ने मिलकर बिहार का बुरा हाल कर दिया. लोग शाम में घर से बाहर नहीं निकलते थे. कहीं जाना होता था तो पैदल ही जाते थे, सड़कें नहीं थीं. बीच में लालू यादव को मौका दिया तो उनका बेटा बोलता है कि, हमने बहुत काम किया रोजगार को लेकर जो काम हम लोग पहले ही कर रहे थे, वही काम उस समय भी किया. हमने बंपर बहाली कराई और लोगों को नौकरी दी तेजस्वी यादव हमेशा अनाप-शनाप बोलता था, इसलिए निकाल दिए.

लालू-राबड़ी और तेजस्वी को घेरते हुए नितीश ने कहा कि, इन लोगों ने कभी कोई काम नहीं किया. इनके राज में बच्चियां पांचवीं कक्षा के आगे पढ़ नही पाती थीं. अस्पतालों में इलाज नहीं होता था. ये लोग अगर सत्ता में आएंगे तो फिर से अपनी जेब भरने लगेंगे. हम लोग सत्ता में हैं तो सिर्फ काम करते हैं, लेकिन ये लोग सत्ता में आते ही कमाने की कोशिश करने लगते हैं.

REPORT - KUMAR DEVANSHU