मुंगेर में पारिवारिक कलह में एक पिता की गई जान, बेटे ने 16 बार चाकू से वार करके कर दी पिता की हत्या

मुंगेर में पारिवारिक कलह में एक पिता की गई जान, बेटे ने 16 बार चाकू से वार करके कर दी पिता की हत्या

पटना डेस्क : पति-पत्नी जीवनभर साथ देने और साथ रहने की कसम खाते हैं. लेकिन क्या हो इस जीवनभर के रिश्तों में प्यार खत्म हो जाए और सिर्फ लड़ाई-झगड़ा ही दोनों के बीच रह जाए. वो भी झगड़ा रोज उसके बेटे के सामने हो. जिसमे बेटा अपने ही पिता को गलत समझता हो तो फिर वो बेटा क्या करेगा? आये दिन वो बेटा अपनी मां को अपने पिता से लड़ते देखते-देखते तंग हो गया और उस बेटे ने एक ऐसी वारदात को अंजाम दिया. जिसने सब को हैरान कर दिया. बाप बेटे के रिश्ता को कलंकित करने वाली ये खबर बिहार के मुंगेर से सामने आई है. 

वारदात मुंगेर के ईस्ट कालोनी थाना क्षेत्र के नयागांव ठाकुरबाड़ी रोड की है. जहां एक बेटे ने अपने ही पिता की 16 बार चाकू घोंपकर निर्मम हत्या कर दिया है. मृतक की पहचान रेलकर्मी अनिल कुमार मंडल के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि, अनिल कुमाप अपनी पत्नी रीता देवी और 24 वर्षीय इकलौते बेटे अर्णव मेहता के साथ रहता था. परिवार में बहुत दिनों से पारिवारिक कलह चल रहा था. इसी से परेशान होकर बेटे ने अपने पिता की चाकू से गोदकर हत्या कर दिया. 

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्यारा बेटे और पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और दोनों मां-बेटे से पूछताछ कर रही है.

रिपोर्ट : कुमार कौशिक