नालंदा में एक महिला की गोली मारकर हत्या, परिवार में मचा कोहराम 

नालंदा में एक महिला की गोली मारकर हत्या, परिवार में मचा कोहराम 

NALANDA : इस वक्त की बड़ी खबर नालंदा से सामने आ रहा है. जहां एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इस घटना के बाद पूरे इलाके में कोहराम मच गया है और पीड़ित परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है. यह घटना नालंदा के करायपरशुराय थाना के लोहंडा गांव के पेट्रोल पंप के पास की है. जहां बदमाशों ने सरेआम एक महिला को गोलियों से छलनी कर दिया.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, मृतक महिला अपने पति और बच्चे के साथ कहीं जा रही थी, तभी पहले से घात लगाए अपराधियों ने उसके ऊपर हमला कर दिया. पति और बच्चे ने किसी तरीके से अपना जान बचाई लेकिन अपराधियों ने महिला के साथ पहले मारपीट की फिर गोलियों से भून डाला. जब इस घटना की जानकारी पीड़ित परिजन को हुआ तो परिजन आनन-फानन में महिला को अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

 

बताया जा रहा है कि, 3 साल पहले मृतक महिला का गांव के लोग के द्वारा रेप किया गया था. जिसमें केस करने पर आरोपी गिरफ्तार हुए थे. अभी हाल में ही वो लोग बेल पर छूट कर जेल से बाहर आए थे और बार-बार महिला को केस उठाने की धमकी दे रहे थे. जब महिला नहीं मानी तो उसकी गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को पुलिस फौरन ही शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस ने भी माना कि, आपसी विवाद के चलते इस घटना को अंजाम दिया गया है. फिलहाल, सभी आरोपियों की गिरफ्तार के लिए छापेमारी की जा रही है.

REPORT - DESWA NEWS