नालंदा में एक युवक की गोली मारकर हत्या, दोस्त पर ही हत्या का आरोप

नालंदा में एक युवक की गोली मारकर हत्या, दोस्त पर ही हत्या का आरोप

NALANDA : बिहार के नालंदा में बेखौफ अपराधियों ने अपने खौफ को जारी रखा है. इसको रोक पाने में वहां की पुलिस प्रशासन विफल साबित हुई है. यहां एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इस हत्या से पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. पुलिस प्रशासन पर स्थानीय लोगों की नाराज की साफ दिख रही है. क्योंकि जिस तरीके से इस हत्या को अंजाम दिया गया है. उससे साफ पता चल रहा है कि, अपराधियों में पुलिस का खौफ खत्म हो चुका है.

 

ये घटना नालंदा के करायपरसुराय थाना के बिन्सा सलेमपुर गांव की है. जहां एक युवक की गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी गई है. मृतक की पहचान चांद पासवान के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि, शनिवार की रात करीब 9 बजे एक युवक चांद पासवान को घर से बुलाकर अपने साथ ले गया और उसकी कनपटी पर गोली मार दी, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. फिलहाल हत्या के कारणों को पता नहीं चल सका है. हत्या का आरोप मृतक के दोस्त पर ही है, जो अभी फरार है.

 

इस घटना की सूचना जैसे ही स्थानीय पुलिस को दी गई. पुलिस त्वरित घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस का कहना है कि, हत्या किन वजहों से की गई है. इसका पता अभी तक नहीं चल पाया है. अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए लगातार छापामारी की जा रही है. जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU