मुजफ्फरपुर में फर्जी DTO और SDM को किया गया गिरफ्तार, पुलिस ने किया खुलासा

मुजफ्फरपुर में फर्जी DTO और SDM को किया गया गिरफ्तार, पुलिस ने किया खुलासा

MUZAFFARPUR : इन दोनों लोगों में ठगी करने का अलग-अलग तरीका ठगों अपनाया है. कभी वह बड़े अधिकारी बनकर तो कभी पुलिस अधिकारी बनकर लोगों के साथ ठगी करते है. ऐसा ही एक गिरोह का खुलासा मुजफ्फरपुर पुलिस ने किया है. मुजफ्फरपुर पुलिस ने दो ठगों को गिरफ्तार किया है. दोनों की पहचान मुकेश और सोनू के रूप में की गई है.

 

इन दोनों के खिलाफ अलग-अलग जिले में कई मामले दर्ज हैं. मुजफ्फरपुर के ASP भानु प्रताप सिंह ने बताया कि, यह लोग अलग-अलग नाम से अधिकारी बनकर लोगों से ठगी का काम करते थे और भोले-भाले वाले लोगों को निशाना बनाकर ठगी किया करते थे. किसी को गाड़ी का पेपर बनवाना होता था तो इन लोग में से कोई एक DTO बन जाता था. जब थाने का काम होता था तो यह पुलिस अधिकारी बन जाता था. ये लोग पुलिस की वर्दी पहनकर लोगों को धोखा देते थे. कभी एसडीएम तो कभी सरकारी विभाग का अधिकारी खुद कोबताते थे.

 

आपको बता दें, आरोपी सोनू कुमार वैशाली जिले का रहने वाला है. वहीं, आरोपी मुकेश कुमार सहरसा जिले का रहने वाला है. इन दोनों के ऊपर पूर्णिया में भी कई केस दर्ज हैं. जब इन लोगों को पुलिस में गिरफ्तार किया तो उनके पास से दो मोबाइल एक कार को भी जप्त किया गया है. इसी गाड़ी से घूम-घूमकर यह लोगों के साथ ठगी का काम करते थे. पुलिस ने बताया कि, उनसे पूछताछ की जा रही है और उनके निशानदेही पर उनके बाकी सदस्यों के भी गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है.

REPORT - DESWA NEWS