कारोबारी के मुंशी को बदमाशों ने मारी 5 गोली, लूट लिए कैश 

कारोबारी के मुंशी को बदमाशों ने मारी 5 गोली, लूट लिए कैश 

SAMSTIPUR : बिहार में लुटेरों का आतंक खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. हर दिन जिला के अंदर लुटेरे कहीं ना कहीं लूट की घटना को अंजाम दे रहे हैं और इसको रोक पाने में बिहार के पुलिस नाकाम साबित हो रही है. ताजा मामला बिहार के समस्तीपुर के सामने आया है. जहां बाइक सवार बदमाशों ने एक कारोबारी की मुंशी को पांच गोली मारकर उससे 15 लाख कैश लूट कर फरार हो गए हैं.

 

ये घटना समस्तीपुर के सबहा-जहांगीरपुर सड़क पर निर्माणाधीन तिरहुत नहर पुल के पास की है. पीड़ित की पहचान राजेश ठाकुर के रूप में की गई है. जो पूसा के कारोबारी के यहां मुंशी का काम कर रहे थे. बदमाशों ने उन्हें पांच गोली मारी है गोली कंधा, हाथ, कमर और पैर में लगी है. फिलहाल, मुंशी को पीएससी में भर्ती कराया गया है. जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने रेफर कर दिया है.

 

बताया जा रहा है कि, राजेश ठाकुर पैसे का वसूली कर लौट रहा था. तभी दो बाइक सवार अपराधियों ने उसे घेर लिया और उसके ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. जैसे ही राजेश ठाकुर निचे गिरे. उनके गाड़ी के डिक्की से कैश निकाल कर अपराधी वहां से फरार हो गए. इस घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली पुलिस फौरन ही घटनास्थल पर पहुंची और घायल राजेश ठाकुर को अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने भी मामले की पुष्टि की है. पुलिस ने कहा कि, जल्द ही आरोपियों की पहचान कर उनके गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

REPORT - KUMAR DEVANSHU