इटावा पुलिस द्वारा अवैध रूप से चल रहे जुआ (सट्टा) घर का किया गया भंडाफोड़

इटावा पुलिस द्वारा अवैध रूप से चल रहे जुआ (सट्टा) घर का किया गया भंडाफोड़

उत्तर प्रदेश डेस्क : उत्तर प्रदेश के इटावा में जुआ खेल रहे 07 अभियुक्तों को किया गया गिरफ्तार जिनके कब्जे से 1 ताश की गड्डी  1 लाख 72 हजार रू व 03 कारे की गयी बरामद. बरामद की गई तीन कारों की अनुमानित कीमत  30,00,000/- रुपये है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार के निर्देश पर थाना बकेवर पुलिस द्वारा की गयी कार्रवाई.

जनपद मे अपराध एवं आपराधिक गतिविधियों पर रोकथाम एवं जुआ/सट्टा पर अंकुश लगाने हेतु वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इटावा द्वारा दिये गये निर्देशो के क्रम मे सुनवरसा पुल के पास भट्टे के पीछे जुआ/सट्टा खेल रहे कुल 07 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया. पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने बताया, कि पकड़ी गई तीनों गाड़ियों को सीज कर दिया गया है.

वहीं जुआ खिलवाने वाले गैंग का मुख्य सरगना भी गिरफ्तार कर लिया गया है. बतादें कि इस अड्डे पर बड़ी संख्या में जुआरी और सट्टेबाजों का जमावड़ा होता है. बताया जा रहा है कि स्थानीय के अलावा आसपास के जनपदों के लोग भी आकर यहां खेलते थे. पकड़े गए सात लोगों में से चार लोगों के आपराधिक इतिहास हैं जो कई आपराधिक घटनाओं में वांछित है. पुलिस के द्वारा आगे भी इनके विस्तार को खंगाला जा रहा है.

रिपोर्ट : कुमार कौशिक