गया में सरेआम लोजपा नेता की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

गया में सरेआम लोजपा नेता की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

GAYA : गया में अपराधियों को किसी से डर नहीं लगता है. वहां पुलिस का कोई खौफ नहीं है. आये दिन गया में आपराधिक घटनाएं होती ही रहती है. जिससे वहां के लोग दहशत में जीने को मजबूर है. एक बार फिर अपराधियों ने गया में दस्तक दिया है. ताजा मामला में बेखौफ अपराधियों ने लोजपा नेता की गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया है. अपराधियों ने लोजपा नेता के शरीर में छह गोलियां दागी है.

 

ये घटना गया के आमस थाना के गम्हरिया गांव के समीप की है. मृतक की पहचान लोजपा नेता अनवर खान के रूप में की गई है. जो पारस गुट के नेता थे. मिली जानकारी के अनुसार, बदमाशों ने गया में दिनदहाड़े लोजपा नेता अनवर खान को गोली मार दी. जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. बदमाशों ने लोजपा नेता के शरीर पर छह गोलियां दागी हैं. इस घटना के बाद नाराज स्थानीय लोगों ने राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम कर दिया है.

 

मृतक अनवर खान वह गुरुआ विधानसभा से चुनाव लड़ चुके थे. हत्या किन वजहों से की गई है. इसका पता अभी तक नहीं चल पाया है. घटना के विरोध में स्थानीय लोगों ने गम्हरिया गांव के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम कर दिया है. जैसे ही आमस थाना को इस घटना की जानकारी मिली तो पुलिस फ़ौरन ही घटनास्थल पर पहुंच गई है और मामले की जांच में जुट गई है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU