शादी में गाड़ी पार्किंग को लेकर एसिड अटैक, एक की पीट-पीटकर हत्या

शादी में गाड़ी पार्किंग को लेकर एसिड अटैक, एक की पीट-पीटकर हत्या

GOPALGANJ : बिहार के गोपालगंज से एक सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है. जहां एक शादी में गाड़ी के पार्किंग को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए और एक पक्ष के द्वारा एसिड अटैक कर दिया गया. जिसके बाद दूसरे पक्ष के लोगों ने एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या  कर दी है. हत्या के बाद पूरे इलाके में कोहराम मचा है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

 

ये घटना गोपालगंज के हथुआ थाना के मछागर जगदीश गांव की है. जहां पर गाड़ी के पार्किंग को लेकर विवाद में एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है. मृतक की पहचान 50 वर्षीय कप्तान शाह के रूप में की गई है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, सोमवार की रात गांव में बारात आई थी. बारात में आई एक गाड़ी के पार्किंग को लेकर दो पक्ष आपस में भीड़ है इस दौरान कप्तान शाह के परिजनों ने बारात में आए लोगों पर एसिड अटैक कर दिया. जिसके बाद लोग गुस्सा गए और कप्तान शाह की पीट-पीटकर हत्या कर दी. घटना के बाद अफरा-तफरी का माहौल हो गया. वही, एसिड अटैक से रितेश पुरी और मनीष पुरी बुरी तरह से झुलस गए हैं.

 

go

जैसे ही इस घटना की सूचना पुलिस को ही पुलिस फौरन ही घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने संदेह के आधार पर एक युवक को अभी हिरासत में लिया है. पूछताछ की जा रही है, तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU