अमित शाह ने कहा 2024 में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी का 300 से ज्यादा सीटों के साथ जीत तय

अमित शाह ने कहा 2024 में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी का 300 से ज्यादा सीटों के साथ जीत तय

पटना डेस्क : अमित शाह ने कह दी बड़ी बात, जम्मू कश्मीर के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बताया कि, 2024 में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी 300 से ज्यादा सीटों पर जीत हासिल करेगी. 

दरअसल, पटना में चल रहे विपक्षी एकता को लेकर अमित शाह ने तंज कसते हुए कहा कि, नीतीश की बारात का दूल्हा कौन है. पटना में फोटो सेशन चल रहा है. विपक्ष के लोग के हाथ तो मिल रहे हैं. लेकिन उनका एक साथ कभी आना संभव नहीं है.  इसलिए 2024 में बीजेपी की जीत सुनिश्चित है.

बता दे, पटना में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आवास पर विपक्षी दलों की बैठक हो रही है. इस बैठक में 15 दलों के नेता शामिल हो रहे हैं. बैठक में जेडीयू के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह, विजय कुमार चौधरी, आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव, कांग्रेस पार्टी से राहुल गांधी, और राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिका अर्जुन खड्गे, शिवसेना से उद्धव ठाकरे, संजय राऊत, आदित्य ठाकरे शामिल है. साथ ही जेएमएम से हेमंत सोरेन, डीएमके से एमके स्टालिन, भाकपा माले से दीपंकर भट्टाचार्य , जम्मू कश्मीर पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी से महबूबा मुफ़्ती, टीएमसी से ममता बनर्जी, माकपा से सीताराम येचुरी, नेशनल कांफ्रेंस से फारूक अब्दुल्लाह, समाजवादी पार्टी से अखिलेश यादव, आम आदमी पार्टी से अरविंद केजरीवाल, भगवंत मान, संजय सिंह, राघव चड्ढा, एनसीपी से शरद पवार, सब की बैठक चल रही है. देखना होगा इस बैठक से क्या नतीजा निकल कर सामने आता है.

रिपोर्ट : कुमार कौशिक