मां की गाली देने पर जिगरी दोस्त की हत्या, 24 घंटे के अंदर हुआ खुलासा 

मां की गाली देने पर जिगरी दोस्त की हत्या, 24 घंटे के अंदर हुआ खुलासा 

PATNA : कभी-कभी बिहार पुलिस इतना अच्छा काम करती है कि, मानो दिल खुश हो जाता है, लेकिन छोटे-छोटे कांड का उद्वेदन तो पुलिस जल्द कर लेती है, लेकिन बड़े कांडों पर पुलिस हाथ पैर हाथ धरे बैठे रहती है. आज जो खबर हम आपको बताने जा रहे हैं. उसमें बिहार पुलिस की टीम ने अच्छा काम किया और 24 घंटे के अंदर ही हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. शुक्र माने की डॉग स्क्वायड की टीम के सिंबा का. जिसने इस हत्या का खुलासा करने में मदद किया.

 

पटना पुलिस ने महज 24 घंटे के अंदर हत्या के आरोपी को उसके ससुराल बेगूसराय से गिरफ्तार कर लिया. आपको बता दे, पटना के शास्त्री नगर थाना के राजस्व कॉलोनी में अपराधियों ने ईंट और डंडे से मार-मारकर एक युवक की हत्या कर दी थी. इस मामले में कार्रवाई करते हुए, पटना पुलिस की टीम ने 24 घंटे के भीतर उस आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि, युवक के जिगरी दोस्त नहीं हत्या की थी. आरोपी दोस्त रवि ने ईंट-पत्थर से पीट-पीटकर अभय उर्फ जुगनू की हत्या की थी. इस मामले का खुलासा करने के लिए पुलिस ने खोजी कुत्ते का मदद लिया.

 

जानकारी के मुताबिक आरोपी रवि सीतामढ़ी का रहने वाला था. दोस्त की हत्या करने के बाद रवि अपने ससुराल बेगूसराय चला गया था. जहां से पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया. पुलिस ने बताया कि, दोनों दोस्त एक साथ बैठे थे. इसी बीच किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ. जिसके बाद रवि गुस्से में आकर ईंट और डंडे से जुगनू के ऊपर लगातार वार करता रहा जिससे कि जुगनू की मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि, दो अन्य लोग इसमें और शामिल है. जिनकी तलाश की जा रही है. बहुत जल्द उन दोनों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. बताया जा रहा है कि, मृतक ने आरोपी को मां की गाली दी थी. जिसे बौखला कर रवि ने इस वारदात को अंजाम दिया था.

RE[PORT - KUMAR DEVANSHU