पंडित धीरेंद्र शास्त्री पर महिला आयोग में शिकायत दर्ज, जानिए क्या है पूरा मामला

पंडित धीरेंद्र शास्त्री पर महिला आयोग में शिकायत दर्ज, जानिए क्या है पूरा मामला

पटना डेस्क : विवाद और पंडित धीरेंद्र शास्त्री का चोली-दामन का साथ है. अक्सर वो अपनी बातों को लेकर चर्चा में रहते हैं. फिर से वो अपने एक विवादित बयान के चलते सुर्ख़ियों में हैं. पिछले दिनों इन्होंने ग्रेटर नोएडा में भागवत कथा के दौरान महिलाओं को लेकर जो बयान दिया था. जिसके बाद अब धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ इसी मामले को लेकर महिला आयोग में शिकायत की गई है.

बागेश्वर धाम वाले पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने भागवत कथा में कहा कि, "जिन महिलाओं की मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र नहीं है, उनके बारे में हम समझते हैं कि, यह प्लॉट अभी खाली है" इस बयान के बाद ही आजाद अधिकार सेना की महासचिव नूतन ठाकुर ने यह दावा किया है कि, धीरेंद्र शास्त्री के बयान के बाद से सोशल मीडिया पर मीम बनाकर महिलाओं के लिए तमाम प्रकार की अभद्र टिप्पणियां की जा रही हैं. 

नूतन ठाकुर ने कहा कि, एक महिला की तुलना प्लॉट से किया जाना और महिलाओं के संबंध में इस प्रकार की अमर्यादित टिप्पणी किया जाना अनुचित है. साथ ही यह महिलाओं के सम्मान के साथ खिलवाड़ है. उन्होंने कहा कि, राष्ट्रीय महिला आयोग से इन तथ्यों को संज्ञान में लेते हुए फौरन कार्रवाई करे.

रिपोर्ट : कुमार कौशिक