आरा में अपराधी का आतंक, राजमिस्त्री की गोली मारकर हत्या

आरा में अपराधी का आतंक, राजमिस्त्री की गोली मारकर हत्या

ARA : बिहार में अपराधियों का आतंक लगातार बढ़ते जा रहा है. यह हम नहीं कह रहे हैं. यह क्राइम ग्राफ बता रहा है. आए दिन बिहार में अपराधी घटनाएं घटित हो रही है और इसको रोक पाने में बिहार के पुलिस नाकाम साबित हो रही है. ताजा मामला बिहार के आरा जिला से सामने आया है. जहां एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इस घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया है. सबका रो-रोकर बुरा हाल है.

 

यह घटना आरा के चांदी थाना के मठियापुर गांव की है. जहां मचान पर सोए राजमिस्त्री की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. मृतक की पहचान सुनील साव के रूप में की गई है. मृतक पैसे से राजमिस्त्री था घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, सुनील साव घर से खाना खाकर रात में मचान पर सोने चला गया, तभी परिजनों को रात्रि 1 बजे गोली चलने की आवाज सुनाई दी. जिसके बाद परिजन वहां गए तो देखा कि, सुनील साव खून से लथपथ थे. पीड़ित परिजन आनन-फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उनका बेहतर इलाज के लिए निजी अस्पताल भेजा गया. जहांइलाज के क्रम में सुनील साव की मौत हो गई.

 

जैसे ही पुलिस को इस घटना की सूचना मिली वैसे ही पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और अपनी तहकीकात में जुट गई है. पुलिस ने कहा कि, जल्द ही आरोपियों की पहचान करके गिरफ्तार किया जायेगा.

REPORT - DESWA NEWS