मासूम के साथ हैवानियत: 7 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप फिर किया हत्या

मासूम के साथ हैवानियत: 7 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप फिर किया हत्या

KHAGARIA : अब जो खबर हम आपको बताने जा रहे है. वो जानकर आपके रौंगटे खड़े हो जायेगे. आप भी एक बार सोच में पड़ जाएंगे कि, क्या ऐसा भी इस सभ्य समाज में हो सकता है?  हैवानियत की हद को पार करता एक खबर सामने आया है. बिहार के खगड़िया से सामने आया है. जहां बदमाशों ने एक 7 साल की मासूम बच्ची को पहले अपनी हवस का शिकार बनाया और बाद में उसकी बेरहमी से हत्या कर दी. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है.

 

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, मासूम बच्ची अपने घर के पास खेल रही थी, तभी दो बदमाश वहां पहुंचे और उसे जबरन उठाकर अपने साथ ले गए. आशंका जताई जा रही है कि, दोनों ने लड़की के साथ बारी-बारी से रेप किया और बाद में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. मंगलवार की सुबह लड़की का शव खेत में नग्न हालत में मिला. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना को लेकर ग्रामीणों में गहरा आक्रोश है और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हुए हैं.

 

वही, इस घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस ने गुस्साए लोगों को किसी तरह से समझा बुझाकर शांत कराया है और आरोपियों की गिरफ्तारी का भरोसा दिलाया है. आशंका जताई जा रही है कि, गांव के ही दो लोगों ने इस जघन्य वारदात को अंजाम दिया है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU