बेटे के लव अफेयर की सजा मिली पिता को, लड़की वालों ने पीट-पीटकर ले ली जान

बेटे के लव अफेयर की सजा मिली पिता को, लड़की वालों ने पीट-पीटकर ले ली जान

MUZAFFARPUR : प्यार करे कोई सजा मिले किसी और को, जी हां, ऐसा ही एक खबर सामने आ रहा है, बिहार के मुजफ्फरपुर से. जहां बेटे की लव स्टोरी के कारण उसके पिता की है लड़की वालों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी है. ये दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. मुजफ्फरपुर के औराई थाने की विशनपुर गोकुल पंचायत के विस्था गांव से जहां बेटे के लव अफेयर की सजा उसके पिता को मिला. मृतक की पहचान 55 वर्षीय सुरेंद्र साहनी के रूप में की गई है.

घटना के बारे बताया जा रहा है कि, सुरेंद्र के बेटे मुकेश सहनी ने छह साल 2017 गांव के ही राकेश सहनी की बेटी से प्रेम विवाह किया था. लड़की का पिता इससे नाराज था शादी के बाद मुकेश पत्नी के साथ कमाने के लिए बाहर चला गया था. तकरीबन चार साल बाद जब गांव लौटा तो लड़की के पिता और चाचा रामबाबू सहनी जाने की धमकी देता रहता था. इसी बीच गुरुवार रात करीब 11 बजे आधा दर्जन लोगों ने मिलकर सुरेंद्र की हत्या कर दी. मुकेश ने पत्नी के पिता और चाचा पर हत्या का आरोप लगाया है. आरोपित राकेश सहनी अभी पंचायत समिति सदस्य है.

फिलहाल, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और परिवार के बयान पर लड़की के पिता और चाचा को हिरासत में ले लिया है और अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. पुलिस ने गांव में तनाव को देखते हुए पेट्रोलिंग कर रही है.

REPORT - KUMAR DEVANSHU