5 रुपये के कुरकुरे के लिए दोस्त बना हत्यारा, पुलिस ने किया खुलासा 

5 रुपये के कुरकुरे के लिए दोस्त बना हत्यारा, पुलिस ने किया खुलासा 

GOPALGANJ : इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के गोपालगंज से सामने आ रहा है. जहां पुलिस के द्वारा एक हत्या का खुलासा किया गया है. हत्या किन वजहों से की गई थी. यह जानकर आप सभी हैरान हो जाएंगे. क्या आप यह मान सकते हैं कि, 5 रूपये के लिए किसी की हत्या कर दी जा सकती है? जी हां, ऐसा ही कुछ हुआ है गोपालगंज में जहां महज 5 रूपये के कुरकुरे के लिए एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की चाकू से गोद कर हत्या कर दी है और पुलिस ने इसका खुलासा किया है.

आपको बता दे, 4 अगस्त को गोपालगंज के ऑफीसर कॉलोनी के पास सावन कुमार की चाकू गोद कर हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने मंगलवार को वारदात का खुलासा करते हुए, दावा किया कि, 5 रूपये के कुरकुरे खाने के विवाद में वारदात को अंजाम दिया गया है. इस मामले में पुलिस ने मृतक के दोस्त प्रतिमान कुमार को गिरफ्तार किया है.

 

पुलिस ने बताया कि, सावन कुमार रविवार की रात अपने दोस्त कृतिमान के पास गया था. प्रतिमान ने 5 रूपये वाली कुरकुरे खरीदने के लिए सावन को 20 रूपये दिए लेकिन सावन रास्ते में ही कुरकुरे खा गया. जब वह कृतिमान के पास पहुंचा तो कुरकुरे खाने को लेकर विवाद हो गया. अन्य दोस्तों के बीच बचाव कर मामला को उस समय उलझा दिया गया. इसके बाद कुछ देर के बाद सावन कुमार अपने घर चला गया. जिसके बाद कीर्तिमान ने फिर कॉल कर सावन को ऑफिसर कॉलोनी के पास बुलाया. सावन के आते ही उसके ऊपर चाकू से वार कर दिया. जिससे सावन की मौत हो गई.

पुलिस ने घटना में जो चाकू इस्तेमाल किया गया था, उसे उसके साथ आरोपी को भी कब्जे में ले लिया है. आरोपी के काले रंग की शर्ट को भी जप्त किया गया है. आरोपी यही शर्ट घटना के समय पहना था. जिस पर खून का डब्बा लगा हुआ था. जिसे उसने घर पहुंचने के बाद धो दिया था. पुलिस ने दावा किया है कि, आरोपी के खिलाफ पुख्ता सबूत मिल गए हैं. जिससे उसे कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी.

REPORT - DESWA NEWS