अररिया में अपराधियों का आतंक जारी - दिनदहाड़े कारोबारी की गोली मारकर हत्या 

अररिया में अपराधियों का आतंक जारी - दिनदहाड़े कारोबारी की गोली मारकर हत्या 

ARARIYA : आज सुबह-सुबह बिहार के अररिया से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई. जहां बेखौफ अपराधियों ने एक कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया. यह घटना अररिया के रानीगंज-अररिया मार्ग पर रामपुर नहर के समीप की है. जहां सुबह 7 बजे हथियार से लैस बाइक सवा तीन बदमाशों ने एक कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी है. मृतक की पहचान बाबू अख्तर के रूप में हुई है.

घटना के बारे में मृतक के पिता ने बताया कि, बेटे बाबू अख्तर, नुमान औऱ चचरे भतीजे अख्तर के साथ मैजिक वाहन से पलासी थाना के बरबन्ना गांव से मवेशी खरीदने मधेपुरा जिले के सिंघेश्वर गांव जा रहे थे. इसी दौरान रानीगंज- अररिया मार्ग पर रामपुर नहर के समीप एक पल्सर बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने आगे से घेरकर गाड़ी को रूकवाया. गाड़ी रुकते ही बाइक सवारों ने लूट की घटना को अंजाम देना चाहा, विरोध करने पर एक बदमाश ने बाबू अख्तर को सिर में गोली मार दी. इससे बाद मैजिक में रखे डेढ़ लाख रुपये लूटकर फरार हो गए.

 

इस घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल, पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

REPORT - DESWA NEWS