राजधानी पटना में आर्केस्ट्रा डांसर के साथ गैंगरेप, 2 आरोपी पुलिस गिरफ्तार में 

राजधानी पटना में आर्केस्ट्रा डांसर के साथ गैंगरेप, 2 आरोपी पुलिस गिरफ्तार में 

PATNA : इस वक्त की बड़ी खबर राजधानी पटना से निकलकर सामने आ रही है. जहां छठी समारोह में डांस करने पहुंची एक आर्केस्ट्रा डांसर के साथ दरिंदों ने होटल के कमरे में रातभर रेप की वारदात को अंजाम दिया है. इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. पीड़िता डांसर ने इसकी शिकायत पुलिस को की और पुलिस फौरन ही हरकत में आई और दो आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

 

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, पटना सिटी के बाईपास थाना के एक होटल में छठी का कार्यक्रम हो रहा था. बच्ची बच्चे की छठी कार्यक्रम में आर्केस्ट्रा डांसरों को भी बुलाया गया था. देर रात तक होटल में डांस और गाना बजाना चला रहा, इस दौरान 6 युवक डांस करें युवती को जबरन कमरे में ले जाकर सभी ने बारी-बारी से उसके साथ रेप किया. इसमें होटल का एक कर्मी भी शामिल था. वारदात को अंजाम देने के बाद चारों आरोपी मौका से फरार हो गए.

वही, पीड़ित ने इसकी शिकायत पटना पुलिस को की पुलिस को जैसे ही इस घटना की सूचना मिली पुलिस फौरन की हरकत में आई और केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दिया. पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है और बाकियों की तलाश में छापेमारी कर रही है. गिरफ्तार आरोपी पटना के आलमगंज के रहने वाले छोटू है और एक होटल का कर्मी है. पुलिस दोनों से लगातार पूछताछ कर रही है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

REPORT - DESWA NEWS