पटना में शराब माफिया की सरेआम गोली मारकर हत्या, पुलिस की तफ्तीश जारी

पटना में शराब माफिया की सरेआम गोली मारकर हत्या, पुलिस की तफ्तीश जारी

PATNA : राजधानी पटना में दिनदहाड़े फिर से अपराधियों ने एक की गोली मारकर हत्या कर दी है. जिससे पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. लोगों में ये भी सवाल है कि, आखिर क्यों राजधानी पटना में अपराधियों इतने बेखौफ हो चुके है, जो आए दिन दिनदहाड़े अपराधी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं, और इसको रोक पाने में राजधानी के पुलिस नाकाम साबित हो रही हैं. लोग दहशत में जीने को मजबूर हो रहे है.

 

ये घटना पटना के गोपालपुर व परसा थाना के बॉर्डर पर स्थित दरियापुर इलाके की है. जहां बेखौफ अपराधियों ने एक शराब माफिया की गोली मारकर हत्या कर दी है. मृतक की पहचान राजेश गुप्ता के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि, मृतक राजेश गुप्ता शराब माफिया था और पैसे की लेनदेन की वजह से उसकी दिनदहाड़े हत्या कर दी गई है. पीड़ित के परिजन बताते हैं कि, शुक्रवार की रात 8 बजे राजेश गुप्ता अपने घर के लिए आ रहे थे. पहले से ही घात लगाए अपराधियों ने राजेश गुप्ता पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. जिसमें दो गोली राजेश गुप्ता के सिर में लगी. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

 

वही, स्थानीय लोगों ने बताया कि, अचानक ही गोलियों की आवाज सुनाई दी. लोग जब वहां पहुंचे तब-तक अपराधी फरार हो चुके थे. फिर, स्थानीय स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस फौरन की घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुट गई है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU