मोतिहारी: जमीनी विवाद में पति-पत्नी को मारी गोली, सामने आया वीडियो

मोतिहारी: जमीनी विवाद में पति-पत्नी को मारी गोली, सामने आया वीडियो

MOTIHARI : आए दिन जमीनी विवाद के चलते आपराधिक घटनाएं हमारे समाज में घटित हो रही है. ऐसा ही एक मामला बिहार के मोतिहारी से सामने आया है. जहां जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुए खूनी संघर्ष में एक महिला और उसके पति को गोली मार दी. ये घटना बिहार के मोतिहारी के नगर थाना के अगरवा मोहल्ले की है.

 

इस दिल दहला देने वाली घटना का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें साफ देखा जा सकता है कि, एक महिला के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग की जा रही है. आपको बता दें, इस गोलीबारी में महिला और उसके पति घायल हो गए हैं. जिनकी पहचान मधुरंजन कुमार वर्मा और उनकी पत्नी सरिता देवी के रूप में हुई है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, मधुरंजन कुमार का अपने पड़ोसी गौरी शंकर गुप्ता से जमीन विवाद चल रहा था. मंगलवार को इस विवाद को लेकर बात बढ़ गई और गौरी शंकर गुप्ता ने मधुरंजन कुमार वर्मा और उनकी पत्नी सरिता देवी पर गोली चला दी.

 

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी गौरी शंकर गुप्ता फरार हो गया है. वही, आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां महिला की स्थिति नाजुक बनी हुई है. पुलिस भी इस मामले में अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लेने की बात कह रही है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU