नवादा - बुजुर्ग महिला हत्याकांड का हुआ खुलासा, 4 आरोपी पुलिस गिरफ्त में

नवादा - बुजुर्ग महिला हत्याकांड का हुआ खुलासा, 4 आरोपी पुलिस गिरफ्त में

NAWADA : बिहार के नवादा पुलिस को मिली बड़ी सफलता. 26 दिसंबर को एक महिला की लास्ट सूखे नाले में बरामद हुई थी. उस हत्याकांड का नवादा पुलिस ने आज खुलासा कर दिया है. 60 वर्षीय बुजुर्ग महिला की गैंगरेप करने के बाद उसके प्राइवेट पार्ट को काटकर उसकी हत्या कर दी गई थी. इस मामले के बाद पूरे नवादा पुलिस की किरकिरी हो रही थी. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इस मामले का खुलासा कर दिया है और पांच आरोपियों में से चार आरोपियों की गिरफ्तारी भी कर ली गई है. एक आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. लेकिन पुलिस का कहना है कि, वह भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

 

आपको बता दे,  नवादा के नगर थाना के खरीदी बीघा में 26 दिसंबर को एक बुजुर्ग महिला की लाश बरामद की गयी थी. महिला की पहचान गया जिले के मानपुर थाना के जहाना गांव निवासी रामदेव चौहान की 60 वर्षीया पत्नी पांचो देवी के रूप में हुई थी. उसी दिन नवादा शहर में शहीद चंदन कुमार की शव यात्रा निकाली गयी थी. भारी संख्या में लोग शहीद चंदन के अंतिम संस्कार में शामिल होने पहुंचे थे. लोगों की भीड़ में महिला के पति रास्ता भटक गये. इसी दौरान कुछ युवकों ने बहला फुसला कर महिला को अपने साथ ई-रिक्शा में बिठाकर ले गए. जहां देर रात मुख्य आरोपी सुनील यादव ने अपने चार दोस्तों विपिन यादव, पिंटू यादव, निरंजन यादव, दिनकर यादव के साथ महिला से पहले गैंगरेप किया और उसके प्राइवेट पार्ट को भी काट डाला. इसके बाद सभी आरोपी वहां से फरार हो गए और सुबह महिला की लाश बरामद की गई थी.

 

उसके बाद मृतका के पति ने थाने में प्राथमिक दर्ज कराया था. जिसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और तकनीकी अनुसंधान करते हुए. चार आरोपियों को गिरफ्तार किया कर लिया है. चारों आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. वही, सभी आरोपी नवादा के गोंदापुर मोहल्ला के रहने वाले है. फिलहाल, पुलिस अब उन चारों  आरोपियों को जेल भेजना का काम कर रही है और एक आरोपी के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU