कटिहार में ट्रिपल मर्डर से दहशत, मां समेत दो बच्चों की निर्मम हत्या

कटिहार में ट्रिपल मर्डर से दहशत, मां समेत दो बच्चों की निर्मम हत्या


पटना डेस्क : बिहार में बढ़ते अपराध से हर कोई परेशान है. फिर अपराधियों ने एक ऐसी वारदात को अंजाम दिया है. जिससे पूरा बिहार में सनसनी फैल गया है. अपराधियों ने बहुत ही निर्ममता से एक ही परिवार के मां समेत दो बच्चों की गला रेत कर हत्या कर दी है. इस ट्रिपल मर्डर से पुलिस के ऊपर सवालिया निशान खड़ी हो रही है. सोचिए अपराधियों का मनोबल इतना बड़ा है की घर में घुसकर महिला और उसके दो बच्चों को इतने निर्ममता से हत्या कर दी गई है. 

ये ट्रिपल मर्डर की वारदात कटिहार के कदवा प्रखंड के बलिया बिलोन थाना क्षेत्र के सीहपुर की है. बताया जा रहा है कि, जब घर में तीनो सो रहे थे. तभी अपराधियों ने तीनों की निर्मम हत्या कर मौके से फरार हो गए. मृतिका के पति सफद जोरेन फिरोज जो बिहार से बाहर काम धंधा करके अपने परिवार का पालन पोषण करते थे. उनको हत्या के इस वारदात की सूचना दे दी गई है. इस घटना से परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

इस ट्रिपल  मर्डर ने पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना दिया है. हर कोई हैरान है वही मौके पर पहुंचे एसडीपीओ  प्रेम नाथ राम ने बताया कि, महिला के शव पर ज्वलनशील पदार्थ का दुर्गंध आ रहा है. माचिस और धारदार हथियार के साथ-साथ हत्यारे ने बहुत सारे साक्ष्य को घटनास्थल पर छोड़ा है. प्रारंभिक जांच जारी है. हत्यारा कौन और किस वजह से हत्या की गई इसका पता लगाया जा रहा है.

रिपोर्ट : कुमार कौशिक