पटना में प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या, फायरिंग से दहला इलाका 

पटना में प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या, फायरिंग से दहला इलाका 

PATNA : बिहार में अपराधी अपराधियों का आतंक लगातार बढ़ते जा रहा है. इसको रोक पाने में बिहार के पुलिस में काम साबित हो रही है. बिहार का कोई ऐसा जिला नहीं है. जहां आपराधिक घटनाएं न हो. ताजा मामला राजधानी पटना से सामने आया है. जहां अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करके एक प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी है. जिसके बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है. इस वारदात के बाद पीड़ित परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है.

 

यह घटना पटना सिटी के आलमगंज थाना के मलिया महादेव रोड इलाके की है. जहां बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर एक प्रॉपर्टी डीलर के दिनदहाड़े गोली मार कर हत्या कर दी है. मृतक की पहचान अरुण कुमार के रूप में हुई है. पीड़ित परिजनों ने पटना के मेयर सीता साहू के बेटे शिशिर कुमार पर हत्या करने का गंभीर आलोक आरोप लगाया है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, प्रॉपर्टी डीलर अरुण कुमार अपने घर से बाजार की ओर निकल रहे थे. तभी पहले से घात लगाए अपराधियों ने उनके ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. गोली लगने के बाद स्थानीय लोगों ने जब प्रॉपर्टी डीलर अरुण कुमार को इलाज के लिए NMCH ले गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित किया. उसके बाद पूरे परिवार में रो-रोकर सबका बुरा हाल है. फिलहाल, पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की मदद से अपराधियों की पहचान करने में जुट गई है.

REPORT - KUMAR DEVANSHU