बेगूसराय में RJD नेता की गोली मारकर हत्या, परिवार में कोहराम

बेगूसराय में RJD नेता की गोली मारकर हत्या, परिवार में कोहराम

BEGUSARAI : बिहार के बेगूसराय में अपराधियों का आतंक खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. यहां अपराधी इतना बेखौफ हो चुके हैं. वह किसी की भी हत्या कहीं भी कर देते हैं. उनमें पुलिस का खौफ जरा सा भी नहीं लगता है. आतंक का आलम यह है कि, अपराधी यहां सोए अवस्था में भी गोली मार देते है. बेगूसराय के लोग दहशत में जीने को मजबूर है. ताजा मामला बेगूसराय के मसुदनपुर की है. जहां पर सोए अवस्था में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. मृतक की पहचान RJD नेता अनिरुद्ध चौधरी के रूप में की गई है. हत्या से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है.

 

बताया जा रहा है कि, अनिरुद्ध चौधरी रात में खाना खाने के बाद सोए हुये थे. तभी अचानक गोलियों की आवाज सुनाई दी. परिवार वाले जब अनिरुद्ध चौधरी के पास पहुंचे तो वह मृत अवस्था में थे. जैसे ही लोगों को इसकी खबर लगी पूरा गांव के लोग वहां मौजूद हो गए और वहां स्थिति बिगड़ने लगी. जब पुलिस को इस हत्या की जानकारी हुई तो पुलिस घटनास्थल पर पहुंची.

 

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. हत्या किन वजहों से की गई है. इसकी जानकारी अभी तक नहीं हो पाई है. क्या यह राजनीति के कारण उनकी हत्या की गई है या कोई और वजह से अनिरुद्ध चौधरी की हत्या की गई है. पुलिस सभी बिंदुओं पर छानबीन कर रही है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU