मुजफ्फरपुर में PNB बैंक में लूट, लुटेरों ने जमकर मचाया उत्पात

मुजफ्फरपुर में PNB बैंक में लूट, लुटेरों ने जमकर मचाया उत्पात

MUZAFFARPUR : अभी अररिया में लुटेरों का आतंक देखने को मिला. ये मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि, अब एक नया लूट का मामला बिहार के मुजफ्फरपुर से सामने आ रहा है. जहां लुटेरों ने पंजाब नेशनल बैंक के अंदर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है. जिससे पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. यहां दिनदहाड़े बैंक में लूट की घटना को अंजाम दिया गया है. लगभग आधा दर्जन की संख्या में आए अपराधियों ने जमकर उत्पाद मचाया है.

 

ये घटना मुजफ्फरपुर के कांटी थाना स्थित पंजाब नेशनल बैंक की है. बताया जा रहा है कि, हर दिन की तरह बैंक समय पर खुल गया था. बैंक के अंदर लेन-देन का काम चल रहा था. इसी बीच 5-6 की संख्या में अपराधी ग्राहक बनकर बैंक के अंदर घुसे और पिस्तौल निकाल कर बैंक कर्मियों और ग्राहकों को गन पॉइंट पर ले लिया. हथियार से लैस लुटेरे में लूटपाट की घटना को अंजाम दिया और लुटेरों में ग्राहकों के साथ भी लूटपाट की घटना की और विरोध करने पर उनके साथ मारपीट भी की. घटना को अंजाम देने के बाद लुटेरे फरार हो गए.

 

इस घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को ही पुलिस फौरन घटनास्थल पर पहुंची. बताया जा रहा है कि, बैंक में तैनात गॉर्ड को भी गोली मारी गई है. फिलहाल, पुलिस अभी सभी पहलुओं पर जांच में जुट गई है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU