जमुई में कुएं में तैरती मिली युवक की लाश, अपहरण कर्ताओं ने मांगी थी 12 लाख की फिरौती

जमुई में कुएं में तैरती मिली युवक की लाश, अपहरण कर्ताओं ने मांगी थी 12 लाख की फिरौती

JAMUI : बिहार के जमुई से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक कुएं से एक लाश तैरती हुई मिली है. इसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. कुआं के आसपास हजारों लोगों की भीड़ जमा हो गई. देखने से प्रतीत हो रहा था कि, पिछले 8-10 दिन से ये लाश इसे कुआं में पड़ी हुई थी. जब इस शव को जब स्थानीय लोगों ने देखा तो इसकी जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने शव को बाहर निकाल तब जाकर पता चला कि, ये 23 वर्षीय सिंटू यादव का शव है.

 

बताया जा रहा है कि, सिंटू यादव का अपराधी में 11 दिन पहले अपहरण कर लिया था. सिंटू यादव का अपहरण उसे वक्त किया गया. जब वह अपने खेत में बाइक से घर जा रहे थे. तभी रास्ते में अपराधियों के द्वारा उसका अपहरण कर लिया गया और परिजनों को फोन के माध्यम से अपहरण की बात बताई गई. इस मामले में सिंटू यादव के भाई मुकेश यादव ने झाझा थाना में लिखित आवेदन भी दिया था. उन्होंने आरोप लगाया था कि, गांव के ही कुछ लोग ने मेरे भाई का अपहरण कर लिया है. पुलिस ने भी कार्रवाई करते हुए एक अपहरण करता को गिरफ्तार किया था. जिसकी पहचान गिद्धौर थाना के जलगोड़वा गांव निवासी प्रमोद यादव के रूप में हुई थी. गिरफ्तार अपहरणकर्ता मृतक का चचेरा साल ही था.

 

उस समय सिंटू यादव को छोड़ने के लिए अपहरण कर्ताओं ने 12 लाख की मांग की थी. लेकिन परिजन पैसा नहीं दे पाए. उसके बाद आज सिंटू का शव कुएं से बरामद किया गया.  पुलिस ने भी बताया कि, शव को देखने से प्रतीत हो रहा है कि, 10 दिन पहले इसकी हत्या कर कुएं में फेंक दिया गया होगा. फिलहाल, पुलिस उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस सभी एंगलों पर छानबीन कर रही है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU