छपरा में मजदूर की गोली मारकर हत्या, परिजन का रो-रोकर बुरा हाल

छपरा में मजदूर की गोली मारकर हत्या, परिजन का रो-रोकर बुरा हाल

CHAPRA : बिहार के छपरा में अपराधियों ने एक बार फिर से दस्तक दी है. यहां अपराधियों ने दिनदहाड़े एक ईंट भट्ठा में काम करने वाले मजदूर की गोली मारकर हत्या कर दी है. इस दिल दहला देने वाली घटना के बाद पूरे इलाके में कोहराम मचा हुआ है. पीड़ित परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है.

 

ये घटना छपरा के मढ़ौरा थाना के लेरुआ गांव की है. जहां बेखौफ अपराधियों ने ईंट भट्ठा पर काम करने वाले मजदूर की गोली मारकर हत्या कर दी है. मृतक की पहचान उत्तरप्रदेश के इलाहाबाद स्थित कुशांभी जिला निवासी लवलीन कुमार के रूप में हुई है. घटना के बताया जा रहा है कि, मृतक लवलीन ईंट भट्ठा चिमनी पर काम कर रहा था. तभी इसी बीच बाइक पर सवार दो लोग आए और उन्हें अपने पास आने को कहा जिसके बाद लवलीन उनके पास गया और पूछा कि क्या बात है? उसके बाद अपराधियों ने लवलीन की गोली मारकर हत्या कर दी.

 

जैसे ही इस घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई. पुलिस फौरन ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा सदर अस्पताल पहुंचे. लोग इस घटना से काफी आक्रोशित थे. वो लोग ईंट भट्ठा मालिक पर आरोप लगाया कि, हत्या होने के बाद भी चिमनी मालिक का रवैय्या हैरान करने वाला था. फिलहाल, पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU