मोतिहारी में दिनदहाड़े सीएसपी संचालक से 8 लाख की लूट, वारदात से सनसनी 

मोतिहारी में दिनदहाड़े सीएसपी संचालक से 8 लाख की लूट, वारदात से सनसनी 

MOTIHARI : बिहार में इन दोनों लुटेरे का आतंक बढ़ते जा रहा है. बिहार में लुटेरे बेखौफ होकर पुलिस को चैलेंज दे रहे हैं और लूट की घटना को अंजाम दे रहे हैं और इसको रोक पाने में बिहार के पुलिस नाकाम साबित हो रही है. ताजा मामला बिहार के पूर्वी चंपारण के मोतिहारी से सामने आया है. जहां अपराधियों ने एक लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. दिनदहाड़े इस लूट से पूरे इलाके में कोहराम मच गया है.

 

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, फिनो बैंक का सीएसपी संचालक 8 लाख लेकर जा रहा था, तभी कुछ घात लगाए अपराधियों ने उसके ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी और 8 लाख लूटकर फरार हो गए. घायल सीएससी संचालक की पहचान अजय कुमार के रूप में हुई है. घायल अजय कुमार ने बताया कि, वह फ़्लिपकार्ट ऑफिस से 8 लाख रुपए बाइक के डिक्की में रख कर अपने बैंक में जमा करने जा रहा था, तभी पहले से घात लगाए बाइक सवार तीन अपराधियों ने अजय कुमार पर हमला बोल दिया और गोली चला दी पेट में गोली लगने के बाद सीएसपी संचालक नीचे गिर गया और बदमाश उसकी बाइक लेकर फरार हो गए.

इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और घायल अजय कुमार को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं, पुलिस ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है जल्द ही अपराधियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

REPORT - DESWA NEWS