रोहिणी आचार्य - "हम बूथ लूटने गए थे कि देखने गए थे कि कितना पोलिंग हुआ?, मामले पर रोहिणी ने दी सफाई

रोहिणी आचार्य - "हम बूथ लूटने गए थे कि देखने गए थे कि कितना पोलिंग हुआ?, मामले पर रोहिणी ने दी सफाई

CHAPRA : आज सुबह छपरा में हिंसा हुई, जिसमें एक की मौत हो गई दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. इस मामले पर लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्य ने सफाई दिया. रोहिणी आचार्य ने कहा कि, हम बूथ लूटने गए थे कि देखने गए थे कि कितना पोलिंग हुआ? रोहिणी ने इसके लिए सीधे तौर पर बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया. छपरा में जिस तरीके से हिंसा हुआ उसे मामले में जब रोहिणी आचार्य पर आरोप लगा तो रोहिणी आचार्य भड़की और रोहिणी आचार्य ने बीजेपी पर अपना सारा गुस्सा उतारा.

 

रोहिणी आचार्य ने कहा कि, भाजपा वाले पूरी तरह से डरे हुए हैं. हमारे कार्यकर्ता की हत्या की जारी है. हमें न्याय चाहिए. हमारे तीन कार्यकर्ताओं को गोली मारी गई है. यह सभी भाजपा वाले गुंडे हैं. उनको सबक मिलना चाहिए. उनके खिलाफ केस दर्ज होना चाहिए. प्रशासन से हमारी मांग है कि, इन गुंडों को पकड़ कर उन्हें जेल में डाले.

 

वही, रोहिणी आचार्य ने कहा कि, एक कैंडिडेट होने के नाते हर बूथ पर जाकर वहां निरीक्षण करना मेरा अधिकार है और उसी अधिकार से हम बूथ पर गए थे. वहां हम कोई बूथ लुटने गए थे कि, ये देखने गए थे की कितना पोलिंग हुआ है और वहां कैसे वोट हो रहा है. भाजपा के गुंडे बूथ के अंदर बैठे हुए थे और जब पूछा कि वोट डाल लिए हैं तो क्यों बैठे हैं तो उसी पर ये लोग भद्दी-भद्दी गालियां देने लगे. इसके बाद मेरे ऊपर जानलेवा हमला कर दिया और अब मेरे कार्यकर्ता को मार दिया गया.

REPORT - KUMAR DEVANSHU