बेगूसराय में वार्ड सदस्य के एक पति की पीट-पीटकर हत्या, आपसी विवाद में हत्या की आशंका 

बेगूसराय में वार्ड सदस्य के एक पति की पीट-पीटकर हत्या, आपसी विवाद में हत्या की आशंका 

BEGUSARAI : बेगूसराय में इन दिनों अपराधियों का हौसला बुलंद हो चुका है, आए दिन यहां हत्या जैसे जघन्य अपराध हो रहे हैं और इसको रोक पाने में बेगूसराय के पुलिस में काम साबित हो रही है. ताजा मामले में एक वार्ड सदस्य के पति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई .है जिसके बाद पूरे इलाके में कोहराम है. पीड़ित परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

 

ये घटना बेगूसराय के नावकोठी थाना के समसा गांव की है. जहां दबंगों ने घर से बुलाकर एक वार्ड सदस्य की पति की पीट-पीटकर हत्या कर दी है. मृतक की पहचान रतन चौधरी के रूप में की गई है. रतन चौधरी की पत्नी समसा पंचायत के वार्ड नंबर 3 की वार्ड सदस्य है. पीड़ित परिजनों ने बताया कि, सोमवार की देर शाम कुछ लोग रतन को घर से लेकर गए उसके बाद उसकी लाठी डांटे से पीट-पीटकर अधूरा कर उसे सुनसान जगह पर फेंक के चले गए. स्थानीय ग्रामीणों ने जब रतन चौधरी को देखा तो इसकी जानकारी पीड़ित परिजनों को दी. पीड़ित परिजन रतन चौधरी को अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टर ने रतन चौधरी को मृत  घोषित कर दिया. हत्या क्यों की गई है इसका अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है.

 

वहीं, जैसे ही इस घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को हुई पुलिस फौरन ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक की पत्नी के आवेदन पर थाने में केस दर्ज कर लिया है. दो नामजद समेत दो अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. पुलिस का कहना है कि, जल्द ही आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

REPORT - KUMAR DEVANSHU