सौतेले बाप ने चॉकलेट में जहर देकर 2 साल की बेटी को मार डाला, अब है फरार

सौतेले बाप ने चॉकलेट में जहर देकर 2 साल की बेटी को मार डाला, अब है फरार

SHEOHAR : बिहार के शिवहर जिला से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक सौतेली बाप ने अपने 2 साल की बेटी को चॉकलेट में जहर देकर खिला दिया. इसके बाद मासूम की मौत हो गई. इस घटना के बाद पूरे इलाके में कोहराम मचा हुआ है. ये घटना शिवहर नगर थाना के जाफरपुर की है. जहां मृतक बच्ची की मां ने अपने ही दूसरे पति चंदन पर आरोप लगाते हुए बताया कि, उसने 2 साल की बच्ची को चॉकलेट में जहर देकर मार दिया है.

 

आपको बता दे, मृत बच्ची की मां रीता देवी ने अभी 5 फऱवरी 2024  को ही उसने कोर्ट में जाकर चंदन के साथ शादी की थी. लेकिन शादी के कुछ ही दिन बाद चंदन साह दवाब बनाने लगा कि, तुम अपना सारा जमीन जायदाद मेरे नाम से कर दो नहीं तो मैं तुम्हारे बच्चों को जान से मार दूंगा. रीता देव ने बताया कि, 24 फरवरी को वो अपने बच्चों के साथ सोई हुई थी. पति चंदन भी कमरे में था तभी दूसरे पति चंदन साह ने उसके मुंह में चॉकलेट डाल दिया. चॉकलेट खाने के 10-15 मिनट बाद बच्ची को उल्टी होने लगी और तबीयत ज्यादा बिगड़ने लगी. सुबह होते ही उसे शिवहर सदर अस्पाताल ले गयी. जहां इलाज के बाद घर चली आई. फिर 25 फरवरी को रात के एक बजे बेटी ने दम तोड़ दिया.

 

इस घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली पुलिस फौरन ही घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस आरोपी चंदन साह की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU