नालंदा में एक युवक की संदिग्ध मौत, पीड़ित परिजन लग रहे हत्या का आरोप

नालंदा में एक युवक की संदिग्ध मौत, पीड़ित परिजन लग रहे हत्या का आरोप

NALANDA : बिहार के नालंदा से एक सनसनीखेज खबर सामने आ रही है. जहां एक युवक की मौत हो गई है पीड़ित परिजन इसे हत्या बता रहे है. यह घटना नालंदा के  बिहार थाना के खंदकपर मोहल्ले की है. जहां आरोप है कि, युवक की ससुराल वालों ने उसे पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया है. मृतक की पहचान 27 वर्षीय पिंटू कुमार के रूप में हुई है.

 

बताया जा रहा है कि पिंटू सूरत में साड़ी फैक्ट्री में काम करता है और अभी 25 दिन पहले ही वह अपने ससुराल आया था. पीड़ित परिजनों का आरोप है की पत्नी और ससुर उसके कमाए हुए पैसे की मांग कर रहे थे नहीं देने पर उनके साथ मारपीट की गई है और इतना ही नहीं पिंटू के ससुराल वालों ने उसके घर पर फोन करके जानकारी दी कि पिंटू की तबीयत खराब है. उसे अस्पताल में एडमिट कराया है. उसके बाद जब पिंटू के परिजन अस्पताल पहुंचे तो वहां कोई नहीं मिला. इसके बाद में वहां से निकलकर लोग पिंटू के ससुराल पहुंचे तो देखा कि, पिंटू कमरे में मृत पड़ा है. उसके बाएं हाथ और दाहिने पैर में प्लास्टर लगा हुआ है और गले में फंदे का निशान है.

 

शव देखने के बाद से ही पिंटू के परिजन ने आशंका जाहिर करते हुए बताया कि, पिंटू की हत्या कर दी गई है और उसको आत्महत्या दिखाने के लिए कोशिश की गई है. वहीं, युवक के शव को कमरे में छोड़ उसकी पत्नी और ससुराल वाले फरार हो गए हैं. जैसे ही इस घटना की खबर पुलिस को मिली पुलिस फौरन की घटनास्थल पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और मामले की छानबीन में जुट गई है.

REPORT - DESWA NEWS