गोपालगंज में किशोरी के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या!, जांच में जुटी पुलिस 

गोपालगंज में किशोरी के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या!, जांच में जुटी पुलिस 

GOPALGANJ : बिहार में आए दिन हत्या, लूट और रेप जैसे जघन्य अपराध हो रहे हैं और इसको रोक पाने में बिहार के पुलिस नाकाम साबित हो रही है. ताजा मामला गोपालगंज से सामने आया है. जहां एक किशोरी का शव पुलिस ने बरामद किया है. ऐसी आशंका जताई जा रही है कि, किशोरी के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी गई है.

 

यह घटना गोपालगंज के उचकागांव थाना के इलाके से सामने आया है. जहां एक 16 वर्षीय किशोरी का शव पुलिस ने बरामद किया है. जिसके बाद पूरे इलाके में कोहराम मच गया है. पुलिस ने कहा कि, जिस स्थिति में शव बरामद हुआ है. उसको देखकर आशंका जाहिर हो रहा है कि, किशोरी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने के बाद उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई है, क्योंकि किशोरी के गले पर लाल निशान पाया गया है.

 

वही, इस मामले में पुलिस ने बताया कि, अभी इस मामले मवे अबतक कोई प्राथमिक दर्ज नहीं किया गया है, लेकिन पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर मामले की कार्रवाई करने की बात कह रही है. किशोरी के परिजनों ने बताया कि, किशोरी के माता-पिता 10 साल पहले ही गुजर चुके हैं. किशोरी अपनी बहन के साथ अपने चाचा चाची के पास रहती थी. फिलहाल, पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को शव सौंप दिया है और इस मामले में जांच में जुट गई है.

REPORT - KUMAR DEVANSHU