CM नितीश के सुरक्षाकर्मी ने विधायक को धक्का देकर भगाया, परिचय देते रह गए विधायक जी 

CM नितीश के सुरक्षाकर्मी ने विधायक को धक्का देकर भगाया, परिचय देते रह गए विधायक जी 

JEHANABAD : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सुरक्षा में लगे गार्ड्स इन दिनों खूब चर्चा बटोर रहे हैं. अभी हाल में ही भोजपुर के स्थानीय सांसद को मुख्यमंत्री से उनके गार्ड्स ने मिलने नहीं दिया था. इस पर खूब बवाल हुआ था. अब ऐसा ही एक मामला जहानाबाद से सामने आ रहा है. जहां मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में पहुंचे स्थानीय विधायकों को मिलने देना तो दूर उन्हें CM के पास भटकने भी नहीं दिया गया है.

 

आपको बता दे, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सोमवार को पटना-गया-डोभी फोरलेन पर कनौदी गांव के पास रेलवे लाइन के ऊपर बने पुल का निरीक्षण करने के बाद फोरलेन के बगल में सदर प्रखंड के कल्पा पंचायत के कल्पा गांव में कई कार्यक्रमों का उद्घाटन शिलान्यास एवं निरीक्षण करना था. इस कार्यक्रम में स्थानीय सांसद और विधायक को बुलाया तो गया था, लेकिन उन्हें सीएम नीतीश से मिलने नहीं दिया गया. विधायक कुमार कृष्ण मोहन उर्फ सुदय यादव और घोसी से भाकपा माले से विधायक रामबली यादव गुलदस्ता लेकर सीएम से मिलने पहुंचे थे. दोनों विधायक मुख्यमंत्री का स्वागत करने के साथ ही उन्हें कुछ आवेदन देना चाह रहे थे, लेकिन मुख्यमंत्री के सुरक्षा गार्ड्स ने दोनों विधायकों को उनके पास भटकने तक नहीं दिया और उन्हें धक्का देकर भगा दिया.

वही, गार्ड्स के द्वारा विधायकों को भगाने के बाद विधायकों की प्रतिक्रिया सामने आई है. उनका कहना है कि, जब उनको मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने नहीं देना था, तो उनको आमंत्रित कर क्यों बुलाया गया? इस बात से माननीय विधायक ने अपनी नाराजगी व्यक्त की है.

REPORT - KUMAR DEVANSHU