राजधानी पटना में अपराधियों का आतंक - दिनदहाड़े एक युवक की गोली मारकर हत्या 

राजधानी पटना में अपराधियों का आतंक - दिनदहाड़े एक युवक की गोली मारकर हत्या 

PATNA : राजधानी पटना से सेट नेउरा में एक बार फिर से अपराधियों की बंदूक के गरजी हैं. राजधानी पटना में अपराधी बेखौफ हो चुके हैं. उनमें जरा भी कानून का खौफ नहीं है. इसी का नतीजा है कि, आए दिन हत्या जैसे जघन्य अपराध यहां घटित हो रहे हैं और इसको रोक पाने में पटना की पुलिस नाकाम साबित हो रही है. ताजा मामला राजधानी पटना से सेट नेउरा से निकलकर सामने आ रहा है. जहां बेखौफ अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी है. इस घटना के बाद पूरे इलाके में कोहराम मच गया है.

 

ये घटना नेउरा थाना के नेउरागंज के पास की है. जहां अज्ञात अपराधियों ने एक युवक की गोली मार दी. गोली लगने से युवक बुरी तरीके से जख्मी हो गया. आनन-फानन में उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया का कराया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृत युवक की पहचान सत्यम के रूप में हुई है. इस घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली पुलिस फौरन ही घटनास्थल पर पहुंच कर घायल युवक सत्यम को निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने तुरंत ही शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया.

 

बताया जा रहा है कि, मृतक सत्यम का चयन एक्सिस बैंक में हो गया था और 4 अगस्त को उसको जॉइन करने जाना था. उसके लिए वह पटना शॉपिंग करने गया था और शॉपिंग करके जब लौट रहा था. इस दौरान बीच रास्ते में अज्ञात अपराधियों ने उसके ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. जिसमें गोली लगने से सत्यम जख्मी हो गया. घायल अवस्था में जब उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस घटना के बाद पीड़ित परिजन आक्रोशित हो गए और लोगों ने बिहटा आरा NH 30 30 के बिहटा के सिकंदरपुर गांव के पास आगजनी कर जाम कर दिया और हत्या के विरोध में जमकर हंगामा किया है.

REPORT - DESWA NEWS