बेगूसराय में ट्रिपल मर्डर, एक ही परिवार के तीन सदस्य की गला रेतकर हत्या

बेगूसराय में ट्रिपल मर्डर, एक ही परिवार के तीन सदस्य की गला रेतकर हत्या

BEGUSARAI : इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के बेगूसराय से सामने आ रहा है. जहां एक ही परिवार के तीन लोगों की गला रेतकर हत्या कर दी गई है. इस घटना के बाद पूरे इलाके में कोहराम मच गया है. पीड़ित परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. यह घटना बेगूसराय के बछवाड़ा थाना क्षेत्र के रसीदपुर पंचायत के वार्ड संख्या 12 की है. जहां शनिवार की सुबह एक ही परिवार के 3 लोगों की गला रेतकर हत्या कर दी गई. 

वही, मृतक की पहचान 40 वर्षीय संजीवन सिंह उनकी पत्नी संजीता देवी एवं 10 वर्षीय पुत्री सपना कुमारी के रूप में की गई है. वही, घायल की पहचान 7 वर्षीय अंकुश कुमार के रूप में की गई है. जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, संजीवन महतो अपने परिवार के साथ सोया हुआ था, तभी अपराधी घर में घुसकर धारदार हथियार से सब का गला रेत दिया. जिसमें पति-पत्नी और बेटी की मौत हो गई. वहीं बेटा गंभीर रूप से जख्मी हो गया.


स्थानीय लोग बता रहे हैं कि, मृतक संजीवन महतो ने दो शादी की थी. पहले से एक लड़का था ग्रामीणों का कहना है कि, शायद आपसी रंजिश में अपराधियों के द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है. अपराधियों ने एसिड से सभी लोग को जलाने की भी कोशिश की है. इस घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को ही पुलिस तीनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, घायल बेटे का इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. ट्रिपल मर्डर से पूरे इलाके में कोहराम मचा हुआ है. सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है. घटनास्थल पर काफी भीड़ जमा हो गई है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

REPORT - DESWA NEWS