केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बार फिर नीतीश कुमार और लालू यादव पर जमकर हमला बोला। स्टालिन के बेटे उदयनिधि के विवादित पर हो गए गरम

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बार फिर नीतीश कुमार और लालू यादव पर जमकर हमला बोला। स्टालिन के बेटे उदयनिधि के विवादित पर हो गए गरम

पटना डेस्क : सांसद सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बार फिर नीतीश कुमार और लालू यादव पर जमकर हमला बोला। साथ ही साथ तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि के सनातन धर्म पर विवादस्पद बयान देने के विरोध में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने तमिलनाडु के सीएम के बेटे के ऊपर जमकर हमला बोला।

इस दौरान केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि लालू यादव और नीतीश कुमार से मै पूछना चाहता हूं कि आपने पहले बिहार में धार्मिक छुट्टियों को बंद किया। अब मुंबई में इंडिया का मीटिंग करने के बाद क्या आपने अपने एजेंडा को एक्स्पौस पर्सन तमिलनाडु के मुख्यमंत्री स्टालिन बेटे के मुंह से कहलवा रहे हैं। सनातन को खत्म करने का मलेरिया है डेंगू है मैं चुनौती के साथ कहना चाहता हूं कि लालू प्रसाद यादव और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इसका जवाब दे क्या भारत के सनातन को खत्म करने का बिहार के सनातन को खत्म करने का अगर यह साजिश है आपका तो मैं भी यह चुनौती स्वीकार करता हूं।

लालू जी और नीतीश जी आपको जवाब देना होगा आप हिंदुओं को जात में बांटना चाहते हैं, कोई सनातन को समाप्त करे यह संभव नहीं है। आपको बताते चले कि तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि ने सनातन धर्म पर अपने बयान के बाद विवादास्पद बयान देकर बड़ा विवाद खड़ा कर दिया है। एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन ने उस समय विवाद खड़ा कर दिया जब उन्होंने सनातन धर्म को 'मलेरिया' और 'डेंगू' से जोड़कर इसके उन्मूलन का आह्वान किया।

रिपोर्ट : कुमार कौशिक