VIP प्रमुख मुकेश सहनी ने नरेंद्र मोदी पर कसा तंज कहा - प्रधानमंत्री झूठ बोलने के कलाकार हैं

VIP प्रमुख मुकेश सहनी ने नरेंद्र मोदी पर कसा तंज कहा - प्रधानमंत्री झूठ बोलने के कलाकार हैं

PATNA : VIP प्रमुख मुकेश साहनी ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने निशाने पर लिया और उनके तंज करते हुए कहा कि, प्रधानमंत्री झूठ बोलने के कलाकार हैं. इतना ही नहीं उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को भी घेरते  हुए कहा कि, अब वो भी झूठ बोलने में माहिर हो गए हैं. मुकेश साहनी ने कहा कि, शाह ने अपनी चुनावी सभाओं में कहा था कि, कांग्रेस के कारण मंडल कमीशन लागू नहीं हुआ, लेकिन सवाल ये है कि, वे 10 साल से सरकार में इन्हें कौन रुका है.

इतना ही नहीं, मुकेश सहनी ने कहा कि, आज जिस संविधान ने हमलोगो को अधिकार दिया, वही संविधान आज खतरे में है. उन्होंने कहा कि, आज भाजपा की सरकार संविधान को बदलने में लगी है. भाजपा पैसे के बल पर एमएलए, एमपी को खरीद कर जनता द्वारा चुनी सरकार गिरा देती है, क्या यही लोकतंत्र है? आज देश में लोकतंत्र नहीं है.

मुकेश सहनी ने आज सीवान, सीतामढ़ी, मधुबनी, मुजफ्फरपुर, सुपौल और मधेपुरा में चुनावी सभाओं को संबोधित किया. मुकेश सहनी ने लोगों से एकजुट होकर संघर्ष करने की अपील की. उन्होंने कहा कि, भाजपा सरकार केवल मंदिर, मस्जिद, हिंदू मुस्लिम कर रही है. उन्होंने कहा कि, सरकार ने बिहार के लिए क्या किया? ये भाजपा के नेता कभी नहीं बोलते. मुकेश सहनी ने गरीबों के कल्याण वाली सरकार बनाने के लिए महागठबंधन के प्रत्याशियों को जिताने की अपील की है.

REPORT - KUMAR DEVANSHU