एक्शन में विजिलेंस की टीम, आय से अधिक संपत्ति के मामले में सीनियर क्लर्क के ठिकानों पर की रेड

एक्शन में विजिलेंस की टीम, आय से अधिक संपत्ति के मामले में सीनियर क्लर्क के ठिकानों पर की रेड

मुज़फ्फपुर से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां आय से अधिक संपत्ति के एक मामले में विजिलेंस की टीम एक बड़ा एक्शन लिया है. विजिलेंस की टीम ने सदर अस्पताल के सीनियर क्लर्क के ठिकानों पर छापेमारी की है. अचानक हुई छापेमारी के बाद स्वास्थ्यकर्मियों में हड़कंप मच गया है.

मिली जानकारी के अनुसार, मुज़फ्फपुर के सदर अस्पताल में कार्यरत सीनियर क्लर्क सुबोध ओझा जो सदर थाना क्षेत्र के खबरा के रहने वाले है. उन पर कोरोना काल के दौरान सदर अस्पताल में हुए 780 कर्मियों की बहाली और फिर बहाली की प्रक्रिया निरस्त करने के मामले में सुबोध ओझा का नाम चर्चा में आया था. 

इस मामले में बड़े स्तर पर पैसे का खेल होने की बात कही जा रही है. स्थानीय लोगों की माने तो सुबोध ओझा कई तरह के कारोबार स्थापित कर चुके हैं. आईटीआई कॉलेज से लेकर कई प्राईइवेट लिमिटेड कंपनी और योगा केंद्र भी अपने परिवार के अन्य सदस्यों के नाम से संचालित करा रहे हैं. इसके साथ ही कई प्रोपर्टी और लग्जरी गाड़ियों के मालिक सुबोध ओझा अकुत संपत्ति के मालिक हैं.

अब देखने वाली बात होगी की विजिलेंस की टीम के छापेमारी से क्या निकलकर सामने आता है. और आरोपी को कितना सज़ा मिलता है ये समय ही बताएगा.

रिपोर्ट : कुमार कौशिक