बेतिया में महिला की पीट-पीटकर हत्या, परिजन लगा रहे दहेज के लिए हत्या

बेतिया में महिला की पीट-पीटकर हत्या, परिजन लगा रहे दहेज के लिए हत्या

BETTIAH : आज फिर से एक महिला की हत्या कर दी गई है. आज उसे मौत के आगोश में सुला दिया गया है. उस महिला को बहुत ही बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. पीड़ित परिजनों का आरोप है कि, महिला की हत्या दहेज के लिए कर दी गई है. ये घटना बिहार के बेतिया के नौतन थाना के डबरिया की है. जहां जहां एक महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी और बाद में उसके शव को फांसी के फंदे ले लटका दिया.

 

वही, मृतिका की पहचान राधा देवी के रूप में की गई है. मृतिका के मायके वालों ने ससुराल वालों पर दहेज के लिए हत्या करने का आरोप लगाया है. जानकारी के मुताबिक, पुरंदरपुर निवासी कंचन चौधरी ने अपनी बेटी की शादी हिंदू रीति रिवाज से 10 वर्ष पूर्व डबरिया निवासी मथुरा चौधरी के बेटे राजू चौधरी से की थी. शादी के कुछ दिन बाद से ही घर वाले दहेज को लेकर उसके साथ मारपीट करते रहते थे. इसी बीच गुरुवार को दहेज के लोभियों ने राधा देवी को पीट-पीटकर हत्या कर दी.

 

जैसे ही इस घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को हुई पुलिस फौरन ही घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. फिलहाल, पुलिस अपनी आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU