सिवान में ओवैसी की पार्टी के युवा नेता की गोली मारकर हत्या, इलाके में हड़कंप

सिवान में ओवैसी की पार्टी के युवा नेता की गोली मारकर हत्या, इलाके में हड़कंप

SIWAN : बिहार के सिवान में बेखौफ अपराधियों ने अपने खौफ को जारी रखा है. इसको रोक पाने में वहां की पुलिस-प्रशासन विफल साबित हुई है. इस बार दिनदहाड़े एक युवा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इस हत्या से पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है और पुलिस प्रशासन पर स्थानीय लोगों की नाराज की साफ दिख रही है. क्योंकि जिस तरीके से इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है. उससे साफ पता चल रहा है कि, अपराधियों में पुलिस का खौफ खत्म हो चुका है.

 

ये घटना सिवान के हुसैनगंज थाना के कुतुब छपरा की है. जहां असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. मृतक की पहचान आरिफ जमाल के रूप में की गई है. मृतक कुतुब छपरा में ही अपना एक रेस्टोरेंट चलाता था. बताया जा रहा है कि, तीन की संख्या में अपराधी उसके रेस्टोरेंट में घुसे और ताबड़तोड़ गोलियां चला दी. जिसमें एक गोली उसके पेट में लग गई और वह बुरी तरह से जख्मी हो गया. आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने जब उसे अस्पताल ले गए. वहां डॉक्टरों ने आरिफ जमाल को मृत्यु घोषित कर दिया. इस हत्याकांड को करने के बाद अपराधी बहुत ही आराम से फरार हो गए.

 

पुलिस को इस घटना की जैसे ही सूचना दी गई पुलिस त्वरित घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस का कहना है कि, हत्या किन वजहों से की गई है. इसका पता अभी तक नहीं चल पाया है. अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए लगातार छापामारी की जा रही है. जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU