सीतामढ़ी में CSP संचालक से लूट, पुलिस की छानबीन जारी

सीतामढ़ी में CSP संचालक से लूट, पुलिस की छानबीन जारी

SITAMARHI : बिहार में लुटेरों का आतंक खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. आज सिवान में भी लुटेरों ने आतंक फैलाया और 20 लख रुपए लूट के लिए भाग गए और फिर सीतामढ़ी में भी लुटेरों ने एक CSP संचालक को अपना निशाना बनाया. हथियार के बल पर उससे भी लाखों रुपए लूट कर फरार हो गए. लूट की इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का आलम है.

 

ये घटना सीतामढ़ी के बथनाहा थाना के मैबी बाजार स्थित पंजाब नेशनल बैंक सीएसपी केंद्र की है. जहां CSP संचालक से हथियारबंद अपराधियों ने लगभग डेढ़ लाख रुपए लूट कर फरार हो गए. CSP संचालक की पहचान पुरनहिया निवासी मृत्युंजय मिश्रा के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि, शनिवार को दिन के 11 बजे के लगभग दो अपाचे पर सवार चार युवक आये और बंदूक के बल पर रुपये लेकर फरार हो गए. हालांकि, स्थानीय लोगों ने सहियारा थाना और मेजरगंज थाना पुलिस की मदद से सुप्पी थाना के मोहनीमंडल तक अपराधियों का पीछा किया लेकिन अपराधी फरार हो गया.

 

इस घटना की सुचना जैसे ही स्थानीय पुलिस की दी गई तो पुलिस फौरन घटनास्थल पर पहुंची. इस घटना की पुष्टि पुलिस ने की है, और बताया कि, अपराधियों ने सीएसपी संचालक से लूट की घटना को अंजाम दिया गया है. पुलिस अपराधियों की पहचान के लिए छापेमारी कर रही है और जल्द ही गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया जाये.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU