सांसद रविशंकर प्रसाद ने शास्त्रीनगर में अगजनी से प्रभावित इलाकों में दौरा किया

सांसद रविशंकर प्रसाद ने शास्त्रीनगर में अगजनी से प्रभावित इलाकों में दौरा किया

सांसद रविशंकर प्रसाद ने शास्त्रीनगर में अगजनी से प्रभावित इलाकों में दौरा किया

पटना साहिब सांसद एवम पूर्व केंद्रीय मंत्री श्री रविशंकर प्रसाद ने आज पटना के शास्त्रीनगर में जो दुर्भाग्यपूर्ण अगजनी की घटना हुई है उसका बहुत ही व्यापक दौरा करने पहुंचे... उन सारे झोपड़ियों के सामने गए जो जल गए है, पीड़ित लोगों से बात की और उनको ढांढस बंधाया...

रविशंकर प्रसाद ने बताया कि बहुत ही पीड़ादायक दृश्य था...सभी गरीब परिवारों के घर जल गए,पैसे जल गए, माल-मवेशियों का भी नुकसान हुआ और आज उनका जीवन दूभर हो गया है...घटनास्थल से ही उन्होंने पटना के जिलाधिकारी से बात से बात की और उन्होंने कहा की पीड़ितों के लिए एक चलित शौचालय की तुंरत व्यवस्था कराये ताकि उनको कठिनाई हो रही है... साथ ही प्रशासन ने पीड़ितो के लिए भोजन की व्यवस्था कराई है बगल में स्थित के.बी सहाय हाई स्कूल में वो व्यवस्था कुछ दिन और चलनी चाहिए... पटना जिलाधिकारी एवं वहां मौजूद अन्य पदाधिकारी से ये विशेष रूप से आग्रह किया की जो झोपड़िया जली है उन गरीबों के जीवन को रास्ते में लाने के लिए उन झोपड़ियों के पुनः निर्माण कराई जाए..

 पटना जिलाधिकारी ने आश्वस्त किया की इस दिशा में वे सक्रिय रहेंगे.. वहीँ रविशंकर प्रसाद ने ये भी कहा की जो और भी सहयोग को आवश्यकता होगी वो हम सभी मिलकर करेंगे... घटनास्थल पर दीघा के विधायक संजीव चौरसिया,स्थानीय वार्ड पार्षद भीम सिंह,भाजपा पटना महानगर के जिला अध्यक्ष अभिषेक कुमार, जैनेंद्र सिंह मंडल,नगनारायण सिंह, दिलीप कुमार (मंडल अध्यक्ष), मनोज सिंह महामंत्री, दीपू चंद्रवंशी, हेमलता वर्मा,अरुण कुमार मुन्ना,यशवंत सिन्हा,संजय पिंटू, गणेश कुमार,मार्केंडे मिश्रा,संजय कुमार,सुनील कुमार सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे...और एक - एक पीड़ित परिवारों से मिलकर उनकी व्यथा सुनी और उनके ढांढस बंधाया..