बेगूसराय में एक मजदूर की सोये अवस्था में गोली मारकर हत्या, पुलिस की जांच जारी

बेगूसराय में एक मजदूर की सोये अवस्था में गोली मारकर हत्या, पुलिस की जांच जारी

BEGUSARAI : बिहार के बेगूसराय में अपराधियों का आतंक खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. यहां अपराधी इतना बेखौफ हो चुके हैं कि, वह किसी की भी हत्या कहीं भी कर देते हैं. उनमें पुलिस का खौफ जरा सा भी नहीं बचा है. आतंक का आलम यह है की लोग दहशत में जीने को मजबूर है. ताजा मामला में एक महदूर की सोये अवस्था में गोली मारकर हत्या कर दी गई है. जिसे पूरे इलाके में दहशत का माहौल है.

 

ये घटना बेगूसराय के एफसीआई सहायक थाना के बिहट स्थित गुरदासपुर टोला की है. जहां बदमाशों ने सोये अवस्था में एक व्यक्ति को गोली मारकर हत्या कर दी है. मृतक की पहचान छोटू कुमार के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि, मृतक छोटू कुमार अपने घर में सोया हुआ था. अपराधियों ने सोये अवस्था में ही छोटू कुमार की गोली मारकर हत्या करके फरार हो गया है. आखिर बदमाशों ने किस वजह से घटना को अंजाम दिया है. ये कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है.

 

जब पुलिस को इस हत्या की जानकारी हुई तो पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. हत्या किन वजहों से की गई है. इसकी जानकारी अभी तक नहीं हो पाई है. फिलहाल, पुलिस सभी बिंदुओं पर छानबीन कर रही है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU