बेतिया में एक युवक की गोली मारकर हत्या, शराब तस्करी से जोड़ा जा रहा है कनेक्शन 

बेतिया में एक युवक की गोली मारकर हत्या, शराब तस्करी से जोड़ा जा रहा है कनेक्शन 

बिहार में पूर्ण शराबबंदी है इसके बावजूद भी यहां शराब बहुत आसानी से मिल रहा हैं. इसका अवैध कारोबार बहुत ही सटीक तरीके से बिहार में चल रहा है. आए दिन शराब तस्कर भी पकड़े जा रहे हैं, लेकिन यह कारोबार दिन-प्रतिदिन फलता-फूलता जा रहा है. एक मामला बिहार के बेतिया से सामने आया है. जहां एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. ऐसा आशंका जताया जा रहा है कि, यह शराब तस्करी के वर्चस्व को लेकर हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है.

 

यह घटना बेतिया के बैरिया थाना के फुलियाखांड़ पंचायत स्थित पटखौली गांव की है. जहां गेहूं के खेत में एक युवक का शव बरामद किया गया है. जिसके गर्दन पर गोली मारी गई है. जहां शव बरामद किया गया है. वहां शराब के दो बोरियां बरामद की गई है. मृतक की पहचान 35 वर्षीय बुलेट पटेल के रूप में की गई है. इस घटना की सूचना जैसे ही स्थानीय पुलिस को हुई. पुलिस फराने की घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

 

वहीं, पुलिस ने भी यह माना है कि मृत युवक शराब तस्करी से जुड़ा हुआ था. इसके ऊपर कई मामले थाने में दर्ज है. फिलहाल, पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच में जुट गई है.

REPORT - DESWA NEWS