एक पिता ने उधार चुकाने के लिए अपनी नाबालिग बच्ची को एक अधेड़ से बेचा, समाज हुआ शर्मसार

एक पिता ने उधार चुकाने के लिए अपनी नाबालिग बच्ची को एक अधेड़ से बेचा, समाज हुआ शर्मसार

भागलपुर : उधार में दबा एक पिता ने एक ऐसा काम किया. जिसे जानकर आप सभी सोचने पर मजबूर हो जाएंगे की क्या एक पिता ऐसा भी कर सकता है. दरअसल, भागलपुर से एक घटना सामने आ रही है. जहां एक पिता अपने कर्ज को चुकाने के लिए अपने नाबालिक बेटी की शादी एक अधेड़ के साथ कर देता है. नाबालिक लड़की ने शादी का विरोध किया. लेकिन उसकी एक बात भी उनके परिजनों ने नहीं सुनी और उसकी शादी 52 वर्षीय एक व्यक्ति के साथ कर दी.

 

16 वर्षीय नाबालिग लड़की की मां का निधन पिछले साल हो गया था. लड़की की मां के मौत के बाद उसके पिता ने दूसरी महिला से शादी रचा ली थी. लड़की के पिता के ऊपर काफी लोन था. पिता ने जब बेटी से शादी की बात की तो उसने साफ मना कर दिया. जिसके बाद नाबालिक के पिता ने उसे मंदार पर्वत घूमने के बहाने ले गया और वहां उसकी जबरदस्ती शादी गोड्डा के रहने वाले 52 वर्षीय व्यक्ति से कर दी. शादी के बाद उसे अधेड़ ने नाबालिक बच्ची को अपने साथ घर ले गया और उस बच्ची के साथ बंदूक के बल पर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाएं.

किसी तरीके से नाबालिक ने वहां से भागने में सफल हुई और भाग कर अपनी बहन के यहां गई. अपनी बड़ी बहन को उसने सारी आपबीती सुनाई. जिसके बाद नाबालिक की बहन और नाबालिक दोनों थाने के ठोकरे खाई लेकिन उसकी किसी ने शिकायत तक नहीं दर्ज की. इसके बाद नाबालिक बच्ची ने एक वीडियो वीडियो बनाकर. अपने पढ़ने की इच्छा जताया है. बताया कि अगर इंसाफ नहीं मिला तो वह अपनी जान तक दे देगी. फिलहाल. भागलपुर के एसपी आनंद कुमार ने इस मामले को संज्ञान में लिया और उन्होंने कहा कि, पहले बच्ची के उम्र के बारे में हम लोग पता कर रहे हैं. अगर वह नाबालिक हुई तो दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी.

रिपोर्ट - कुमार देवांशु