बीजेपी नेता सम्राट चौधरी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर किया सीधा हमला, नीतीश सबको फंसाते है

बीजेपी नेता सम्राट चौधरी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर किया सीधा हमला,  नीतीश सबको फंसाते है

पटना डेस्क : बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर सीबीआई ने चार्जशीट दाखिल कर दिया है. यह चार्जशीट रेलवे में नौकरी के बदले जमीन रजिस्ट्री मामले में किया गया है. इस चार्जशीट के बाद बिहार में राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गयी है. बयानबाजीयों का दौर शुरू हो गया है. सीबीआई की इस कार्रवाई से जेडीयू और आरजेडी ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

 

इसी आरोप पर पलटवार करते हुए, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने नीतीश पर सीधा हमला करते हुए बोला कि, बिहार में नीतीश सब को फंसाने का काम करते हैं. ज्ञात हो लैंड फॉर जॉब मामले के कागजात को सीबीआई को देने का काम जेडीयू की सरकार ने ही की थी. जेडीयू को बताना चाहिए कि, जब कागज उन लोगों ने सीबीआई को दिया तो बीजेपी लालू परिवार को कैसे फंसा सकता है. लालू जब जेल गए उस वक्त देश में यूपीए की सरकार थी. इस पूरे मामले में षड्यंत्र रचने का काम नीतीश कुमार ने किया था. 

वही, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने नीतीश पर षड्यंत्रकारी और बहरूपिया होने का भी आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि, नीतीश कुमार हर रोज अपना चोला बदल लेते हैं. लालू भी कहते थे कि, नीतीश सांप की तरह केचूल छोड़ते हैं. हर 2 साल में अपने सहयोगियों से उनका मन भर जाता है, और पाला बदल लेते हैं. ज्ञात हो कि, समता पार्टी के समय का एक भी व्यक्ति ऐसा नहीं बचा है, जिसे नीतीश जेडीयू से नहीं निकाले. बिहार की जनता को नीतीश कुमार बरगलाने का काम करते हैं.

रिपोर्ट : कुमार कौशिक