बिहार में भाजपा करेंगी 24 जुलाई से 9 अगस्त तक हस्ताक्षर अभियान

बिहार में भाजपा करेंगी 24 जुलाई से 9 अगस्त तक हस्ताक्षर अभियान


पटना डेस्क : बिहार बीजेपी के सम्राट चौधरी ने आज मीडियाकर्मी से बातचीत करते हुए. यह साफ कर दिया है कि, वह नीतीश की सरकार की मनमानी को नहीं चलने देंगे. जिस प्रकार नीतीश की सरकार ने नियोजित शिक्षकों की नियुक्ति की मांग को लेकर लाठीचार्ज कर शिक्षकों को पीटा और हमारे नेताओं को पीटा उसका बदला वह नीतीश से गिन-गिनकर लेंगे. 

दरअसल, पटना में 13 जुलाई को विधानसभा मार्च के दौरान बीजेपी के एक नेता विजय सिंह की मौत हो गई थी और उनके मौत का कारण बताया जा रहा है, हार्ड अटैक. इसी पर सम्राट चौधरी ने बताया कि, मुझे पहले से पता था कि, नीतीश कुमार इस पूरे मामले में लीपापोती करेंगे, उन्होंने पोस्टमार्टम का वीडियो की मांग की है. ताकि उसका जांच एम्स में सके.

सम्राट चौधरी ने कहा कि, नीतीश अच्छी तरह समझ ले. हम हम लोग किसी भी परिस्थिति में चैन से नहीं बैठेंगे. हम लोग विजय सिंह के मामले में न्याय लेकर रहेंगे. इसी तर्ज पर सम्राट चौधरी ने कहा कि, अब हम लोग 24 जुलाई से लेकर 9 अगस्त तक पूरे बिहार में प्रदर्शनी लगाकर हस्ताक्षर अभियान चलाएंगे. हस्ताक्षर अभियान पार्टी के नेता विजय सिंह के निधन के बाद चलाने का निर्णय लिया गया है.

रिपोर्ट : कुमार कौशिक