खगड़िया में डबल मर्डर से दहशत, एक को लाठी से पीट-पीटकर कर मारा, दूसरे को गोलियों से भूना

खगड़िया में डबल मर्डर से दहशत, एक को लाठी से पीट-पीटकर कर मारा, दूसरे को गोलियों से भूना

पटना डेस्क : बिहार का खगड़िया जिला इन दिनों अपने अपराधिक घटनाओं के चलते चर्चा में है. यहां आए दिन अपराधी किसी को भी लुट लेते है या किसी की भी हत्या दिनदहाड़े कर देते हैं. यहां बदमाश बेखौफ हो चुके हैं. देखने से लगता है कि, यहां पुलिस का खौफ कम और अपराधियों का खौफ ज्यादा है. खगड़िया में पिछले 1 घंटे के अंदर दो हत्या चीख-चीखकर यही बयां कर रही है कि, यहां पुलिस की नहीं अपराधियों की चलती है. जहां पिछले 1 घंटा के अंदर खगड़िया में एक व्यक्ति को लाठी से पीटकर गोली मारी गई. वहीं दूसरी तरफ एक आदमी को दिनदहाड़े गोलियों से भून दिया गया.

पहली घटना परबत्ता थाना इलाके के सलारपुर गांव की है. जहां बदमाशों ने 55 वर्षीय भवेश यादव को लाठी से पीट-पीटकर और गोली मारकर हत्या करते हैं. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, भावेश यादव अपने खेत में वाटर पंप लेकर अपने घर आ रहा था. इसी दौरान बदमाशों ने पहले लाठी से हमला किया फिर गोली मारी भवेश गंभीर रूप से घायल हुए और हॉस्पिटल ले जाने के क्रम में ही उनकी मौत हो गई. स्थानीय लोगों का कहना है कि, रास्ते के विवाद के कारण इस घटना को अंजाम दिया गया है. 

वहीं दूसरी घटना पसराहा थाना इलाके के तेहाय गांव की है. जहां पुरानी रंजिश में बेखौफ बदमाशों ने 40 वर्षीय पंकज शर्मा की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी है. बताया जा रहा है कि, पंकज को 3 गोली मारी गई है. जिससे कि उनके मौके पर ही मौत हो गई.अब देखना है कि, खगड़िया की पुलिस कब तक इन दोनों अपराधों में संलिप्त अपराधी को पुलिस चिन्हित कर गिरफ्तार करती है और उस पर क्या कार्रवाई करती है.

रिपोर्ट : कुमार कौशिक