गदर 2 वाले अभिनेता Sunny Deol पर बैंक का 56 करोड़ का कर्ज, नहीं चुकाया तो मुंबई वाला बंगला होगा नीलाम

गदर 2 वाले अभिनेता Sunny Deol पर बैंक का 56 करोड़ का कर्ज, नहीं चुकाया तो मुंबई वाला बंगला होगा नीलाम

पटना डेस्क : अभी हाल में ही एक मूवी रिलीज हुई है गदर 2. इसके मुख्य अभिनेता सनी देओल हैं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सभी रिकॉर्ड को तोड़ रही है. सप्ताहभर में अभी तक ये मूवी 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. लोग इस फिल्म को काफी पसंद कर रहे हैं. सिनेमाघरों में भी बहुत तादाद में भीड़ देखी जा रही है. यह फिल्म सुपर हिट हो चुकी है. 

वही दूसरी तरफ गदर 2 के मुख्य अभिनेता सनी देओल पर बैंक के कर्ज में दबे पड़े है. जो तकरीबन 56 करोड़ का है. बताया जा रहा है कि, मुंबई के बैंक ऑफ इंडिया ने उन्हें नोटिस भेजा है. इस लोन के गारंटर में बतौर एक्टर धर्मेंद्र का नाम लिखा है. बैंक ने सनी देओल से 56 करोड़ और ब्याज की रिकवरी का नोटिस भेजा है. 


अगर सनी देओल ने बैंक का कर्ज वापस नहीं किया तो उनका मुंबई के जुहू स्थित सनी विला बंगला नीलाम करेगा. इसके लिए बकायदा बैंक ने सनी देओल के सनी विला की बिक्री के लिए नोटिस भी लगा दिया है. विज्ञापन के मुताबिक एक्टर के बंगले की 25 सितंबर को दोपहर एक बजे से तीन बजे तक नीलामी होगी. वहीं, 22 सितंबर 2023 को शाम पांच बजे तक आखिरी बोली लगाई जा सकती है. बैंक ने नीलामी की रिजर्व प्राइस 51.43 करोड़ रखा गया है.

रिपोर्ट : कुमार कौशिक